Kaxuiana: Pawiyana भाषा

भाषेचे नाव: Kaxuiana: Pawiyana
ISO भाषा नाम: Kaxuiâna [kbb]
जीआरएन भाषा संख्या: 11716
भाषा की स्थिति: Extinct
ROD बोली कोड:

ऑडियो रिकौर्डिंग Kaxuiana: Pawiyana में उपलब्ध हैं

ये रिकॉर्डिंग सुसमाचार प्रचार और बाइबल की बुनियादी शिक्षा देने के लिए बनाई गयीं हैं ताकि प्रभु यीशु के सुसमाचार को उन लोगों तक पहुचाया जा सके, जो अशिक्षित हैं और मौखिक संस्कृति तथा दूर दराज के इलाकों में हैं, क्योंकि हर जगह जाना संभव नहीं हो सकता इसलिए सुसमाचार को रिकॉर्डिंग और विडियो के द्वारा उन तक पहुँचाया जाता है.

Panano Kuhorkum Papen Hokono [चांगली बातमी (Selected Pictures)] (in Kaxuiana)

दृकश्राव्य 40 चित्रातून बायबल पाठ. निर्मिती पासून ख्रिस्त पर्यंत बायबल विहंगावलोकन,आणि ख्रिश्चन जीवनावर शिकवण. सुवार्ता प्रसार, चर्च स्थापना आणि पद्धतशीर ख्रिश्चन शिकवणीकरिता.

Kaxuiana: Pawiyana के अन्य नाम

Pawixi
Pawiyana

Kaxuiana: Pawiyana कहाँ बोली जाती है

Brazil

Kaxuiana: Pawiyana से संबंधित बोलियाँ

  • Kaxuiana (ISO Language)
    • Kaxuiana: Pawiyana

Kaxuiana: Pawiyana से संबंधित जानकारी

जनसंख्या: 434

इस भाषा पर जीआरएन के साथ काम करें

क्या आप यीशु के बारे में बताने और मसीही सुसमाचार को उन लोगों तक पहुँचाने का जज़बा रखते हैं जिन्होंने कभी बाइबल का सन्देश अपनी मातृभाषा में नहीं सुना है? क्या यह भाषा आपकी मातृभाषा है या आप किसी ऐसे को जानते हैं यह जिसकी मातृभाषा है? क्या आप इस भाषा के बारे में शोध करने अथवा इसके बारे में हमें जानकारी देने में हमारी सहायता करना चाहेंगे, या हमें किसी ऐसे को ढ़ूंढने में सहायक होंगे जो इसमें अनुवाद करने या रिकौर्डिंग करने में हमारा सहायक हो सकेगा? क्या आप इस या अन्य किसी भाषा में रिकौर्डिंग करने के लिए आर्थिक सहायता देना पसन्द करेंगे? यदि हाँ, तो कृप्या जीआरएन भाषा हॉटलाइन से संपर्क करें.

कृपया ध्यान रखें कि जीआरएन लाभ कमाने वाला संगठन नहीं है, और अनुवादकों या भाषा सहायकों के लिए कोई भुगतान नहीं करता है. सभी सहायता स्वेच्छा से दी जाती है.